अद्भुत: मधेपुरा में महिला ने एक साथ तीन बेटों को दिया जन्म

मधेपुरा के सदर अस्पताल मधेपुरा में देर शाम लोगों की भीड़ तब जमा हो गई जब एक महिला के द्वारा तीन बच्चे जनने की खबर लोगों को मिली. बताया गया कि तीनों बेटे ही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के बेलारी की रहने वाली माया देवी पति सलेन्द्र मंडल इससे पहले भी गर्भवती होकर डिलीवरी के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा आई थी पर सदर अस्पताल में चिकित्सकों की हड़ताल के कारण उसे वापस लौट जाना पड़ा था. पर हड़ताल समाप्त होने पर वह फिर से अस्पताल में भर्ती हुई जहाँ उसे चार बोतल खून भी चढ़ाया गया. और आज सदर अस्पताल मधेपुरा में डॉ. रवि के द्वारा महिला का ऑपरेशन किया गया जिसके बाद माया देवी को एक साथ तीन पुत्रों की प्राप्ति हुई. जन्म लिए 2 बच्चे 2 किलो प्रत्येक के तथा एक बच्चा 2 किलो 300 ग्राम का है.

बताया गया कि माया देवी का ससुराल पूर्णियां जिला है और इससे पहले उसे दो लड़की और एक लड़का है. माया देवी को एक साथ तीन  के होने को लोग ईश्वर की माया कह रहे थे.
अद्भुत: मधेपुरा में महिला ने एक साथ तीन बेटों को दिया जन्म अद्भुत: मधेपुरा में महिला ने एक साथ तीन बेटों को दिया जन्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.