07 जनवरी 2018

मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में दो पियक्कड़ गिरफ्तार, गए जेल

मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में  दो अलग घटना मे सदर थाना पुलिस ने शनिवार को दो पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर जेल भेज  दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को अपराह्न 3 बजे के आसपास थानाध्यक्ष के बी सिंह को मोबाइल पर सूचना दी गई कि मिठाई के केबीसी ईंट भट्टा पर एक युवक शराब पीकर हंगामा कर रहा है. सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस बल को भेजा जहां पुलिस ने हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया.  युवक की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई जिसमें युवक के द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई. गिरफ्तार युवक की मिठाई के मनोहर यादव के रूप मे पहचान हुई।
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार पियक्कड़ शराब पीने के आरोप मे सदर थाना से गत दिन गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था जो 2 दिसम्बर को बेल पर छूटकर जेल से बाहर आया था और पुनः शराब पीकर हंगामा कर रहा था । 

युवक को  उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया जबकि दूसरी घटना में शहर के पंचमुखी चौक के पास संध्या गश्ती के दौरान सअनि सत्येन्द्र कुमार सिंह  ने देखा कि सड़क के किनारे एक व्यक्ति लड़खड़ा रहा है. पुलिस को आशंका हुई कि व्यक्ति ने शराब पी रखी है. पुलिस ने तत्काल उसे हिरासत मे लेकर थाना लाया जहां उसकी भी जांच ब्रेथ एनालाइजर  से  करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई । इस पियक्कड़ की पहचान शहर के वार्ड नं. 18  के गोलू मल्लिक के रूप में हुई ।
 
      थानाध्यक्ष श्री सिंह ने
बताया कि दोनों पियक्कड़ों को पुलिस अभिरक्षा मे न्यायालय भेजा गया जहाँ से न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...