20 जनवरी 2018

छात्रा दुर्व्यवहार कांड: दो आरोपियों को भेजा गया जेल, तीन अन्य की तलाश जारी

मधेपुरा में इस तरह की पहली घृणित घटना की जहाँ सार्वजनिक रूप से भर्त्सना हो रही है वहीँ साथ ही छात्राओं के साथ दिनदहाड़े दुर्व्यवहार के तमाशबीन को भी जम कर कोसा जा रहा है. 

मधेपुरा रेलवे स्टेशन के बाहर कुछ मनचलों के द्वारा मधेपुरा परीक्षा देने आई छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के मामले में पुलिस ने फ़ौरन गिरफ्तार किये दो आरोपियों को जेल भेज दिया है. जेल की सलाखों के पीछे भेजे गए ये आरोपी हैं, 1. शम्भू भगत, पिता- स्व० रघुनन्दन भगत, साकिन- भिरखी, वार्ड नं. 23, थाना व जिला- मधेपुरा तथा 2. भोला कुमार, पिता- जयप्रकाश साह, साकिन- धमदाहा, जिला- पूर्णियां.

दुर्व्यवहार और मारपीट की शिकार पीड़ित छात्राओं के बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर इस शर्मशार कर देने वाली घटना में जिन अन्य तीन लड़कों को आरोपी बनाया गया है, वे हैं, 1. दीपक कुमार, पिता- अजय यादव, साकिन- भिरखी नवटोलिया 2. विक्रम कुमार, पिता- नामालूम, साकिन- गणेश स्थान एवं 3. अमित कुमार, पिता- नामालूम, साकिन- भिरखी, वार्ड नं. 22, सभी- थाना व जिला- मधेपुरा.

मधेपुरा में जहाँ आम लोगों के साथ-साथ कई छात्र संगठनों ने भी घटना का विरोध किया है वहीँ मधेपुरा एएसपी राजेश कुमार ने कहा है कि दो को जेल भेजा गया है, बाकी तीन की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी जारी है, सभी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.
(वि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...