15 जनवरी 2018

अब जाम की समस्या से मिलेगी निजात, मधेपुरा शहर में शुरू हुई ट्रैफिक व्यवस्था

मधेपुरा जिला मुख्यालय में मुख्य सड़क और सिंहेश्वर बाजार जो नित्य जाम की समस्या  से परेशान है, से निजात दिलाने के लिए एसपी ने पहल करते ट्रैफिक पुलिस व्यवस्था बहाल किया है ।
 
हाल के कुछ महीनों से मधेपुरा शहर का मुख्य सड़क और सिंहेश्वर बाजार हर दिन जाम की समस्या से कुछ अधिक ही परेशान है. जाम भी ऐसी कि यात्री घंटो जाम से त्रस्त हो रहे थे बाबा की नगरी सिंहेश्वर बाजार को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए लम्बे समय से मांग की जा रही थी. आखिरकार मधेपुरा एसपी ने पहल करते हुए ट्रैफिक पुलिस की स्थाई तैनाती कर दी है ।

जाम की समस्या से निजात के लिए एसपी विकास कुमार के द्वारा मधेपुरा शहर के कर्पूरी चौक, स्टेट बैंक मोड़ और वस स्टैंड तथा सिंहेश्वर के शर्मा चौक पर ट्रैफिक व्यवस्था बहाल किया गया है । एसपी विकास कुमार ने ताया कि सभी प्वाइंट पर एक महिला और एक पुरुष पुलिस बल को तैनात किया गया है जो सुबह  8 बजे से शाम 8 बजे तक तैनात रहेंगे । पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति  दो  पाली में किया गया है । बताया कि ट्रैफिक की कमान अनि कृत्यानन्द पासवान को दी गई है । एसपी श्री कुमार ने कहा कि तैनात पुलिस बल को जाम व यातायात व्यवस्था के अलावे रैश ड्राइवर और नाबालिग बाइक चालकों पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया गया है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...