तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरवा मधेली पंचायत के मधेली गांव से ग्रामीणों ने तीन अपराधी पाण्डव कुमार, सरोज कुमार और रौशन कुमार को तीन मोटरसाइकिल के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । 

मामला 26 जनवरी रोज शुक्रवार का है.  इस बाबत मधेली निवासी मन्ना नारायण उर्फ़ सिंटू कुमार यादव ने थाने में आवेदन देकर कहा कि शुक्रवार के रोज अचानक मेरे दरवाजे पर 15 से 20 अज्ञात लोग बन्दूक से लैश होकर आये और मेरे आवास को घेरकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे. साथ ही उनलोगों ने हवा में दो तीन फायरिंग भी किया. फ़ायरिंग  की आवाज सुनकर  ग्रामीण पहुंचे तो वे लोग भागने लगे.  इतने में तीन व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

इधर प्रभारी थानाध्यक्ष रामविलाश रमन ने कहा कि  26 जनवरी को सुबह में दोनों पक्ष में गाड़ी साइड करने को लेकर विवाद हुआ था, जिसको लेकर अभियुक्त के द्वारा गाली गलौज किया गया था. थाने में आवेदन के आधार पर  मामला दर्ज़ कर लिया गया है. अभियुक्त को जेल भेज दिया गया. 

तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.