छात्रा दुर्व्यवहार मामले में तीसरी गिरफ्तारी: एसपी ने कहा 24 घंटे में सभी होंगे अन्दर

मधेपुरा में अति संवेदनशील छात्रा दुर्व्यवहार मामले में मधेपुरा एसपी ने सख्ती दिखाई है और उनके द्वारा बनाई टीम ने तीसरे आरोपी को भी दबोचने में सफलता पाई है.

इससे पहले जहाँ घटना में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने आज रिमांड कर जेल भेज दिया था वहीँ अभी-अभी मिली खबर के अनुसार तीसरा आरोपी विक्रम कुमार भी दबोचा चला गया है. मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने इसकी पुष्टि की है.

बताया गया कि मधेपुरा थानाक्षेत्र के गणेश स्थान का रहने वाला विक्रम कुमार जहाँ कल से फरार था वहीँ आज चुपके से कुछ देर के लिए अपने घर आया था. मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर उसे दबोच लिया. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष मधेपुरा और कमांडो टीम थे.

उधर मधेपुरा के एसपी विकास कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि मामले में कल से अबतक कुल तीन गिरफ्तारी हो चुकी है और बचे दो को भी 24 घंटे के अन्दर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.
छात्रा दुर्व्यवहार मामले में तीसरी गिरफ्तारी: एसपी ने कहा 24 घंटे में सभी होंगे अन्दर छात्रा दुर्व्यवहार मामले में तीसरी गिरफ्तारी: एसपी ने कहा 24 घंटे में सभी होंगे अन्दर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.