31 जनवरी 2018

चोरी गयी मोटरसाइकिल के साथ अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के कुरसंडी पंचायत के बलिया गांव से कृषि यांत्रिकरण सह उपादान मेला से चोरी गई एक मोटरसायकिल अपराधी के साथ बरामद कर ली गई है.




मिली जानकारी के अनुसार मेले से दूसरे दिन आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान चोरी गयी दो मोटरसाइकिल में से एक मोटरसाइकिल को पुरैनी पुलिस ने अपराधी के साथ बरामद कर लिया है । 

इस बावत प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एसडीपीओ अरूण कुमार दूबे ने बताया कि पुरैनी प्रखंड के कुरसंडी पंचायत अंतर्गत बलिया कृषि यांत्रिकरण सह उपादान मेला के दूसरे दिन 25 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने पहुंचे भीड़ का फायदा उठाकर दो मोटरसाइकिल अपराधियों ने गायब कर लिए । घटना को गंभीरता से लेकर तत्परता दिखाते हुए पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन की अगुवाई में एएसआई कामेश्वर प्रसाद राय, गुप्तेश्वर सिंह, एवं पुलिस बल ने छापेमारी कर 30 जनवरी को थानाक्षेत्र के मधेली साइफन से वासुदेवपुर आनेवाली नहर पर उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम फनहन रहटा निवासी घोलटी मंडल का बलिया मेला से चोरी गयी मोटरसाइकिल के साथ बलिया निवासी एक युवक  तारकेश्वर शर्मा को गिरफ्तार किया गया । 

गिरफ्तार अपराधी ने जहां अपना जुर्म कबूल किया वही कई अन्य नाम भी सामने आए हैं. शीघ्र ही चोरी गयी एक अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली जाएगी और संलिप्त सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...