20 जनवरी 2018

कोहरे का लाभ उठाते चोरों ने दो दुकानों में किया हाथ साफ

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना स्थित घैलाढ़ बाजार में शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने मां डिजिटल स्टूडियो एवं मोबाइल दुकान और मोटरसाइकिल गैराज में हाथ साफ किया ।

पीड़ित दुकानदार प्रभात कुमार ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार की रात को भी 9:00 बजे दुकान बंद कर कर घर चला गया. शनिवार की सुबह बगल के दुकानदार द्वारा जानकारी मिली कि दुकान में चोरी हो गई. जानकारी मिलते ही दुकान पर आया तो देखा कि दुकान के पीछे से एस्बेस्टस को हटाकर अंदर प्लाई बोर्ड सीलिंग को तोड़कर दुकान में घुस गया और दुकान से 60 पीस मोबाइल, 25 पीस मोबाइल बैटरी, 14 पीस मेमोरी कार्ड, 25 पीस हेडफोन, 3 पीस लाइट, 5 पीस ब्लूटूथ, 3 कैमरा सहित अन्य सामान चोरों ने चुरा लिया. दुकानदार ने बताया कि चोरों ने दुकान से लगभग डेढ़ लाख कीमत की सामान चुरा लिया ।

उधर इसकी सूचना घैलाढ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी को मिली तो थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि रात्रि ठंड और कोहरे को देखते हुए घैलाढ़ चौक के लिए 3 पुलिस चौकीदार की प्रतिनियुक्त है, जो पूरी रात सिर्फ घैलाढ चौक पर ही गश्ती करते हैं. उन्होंने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा आवेदन मिला है, एफआईआर दर्ज कर चोरों के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...