27 जनवरी 2018

मधेपुरा शहर में महिला ने की आत्महत्या, किया था प्रेम विवाह: आरोपी पति गिरफ्तार

मधेपुरा में पति-पत्नी के कथित विवाद में बीती रात नगर परिषद् क्षेत्र के आजाद नगर में पत्नी गले फंदा लगाकर आत्महत्या कर कर ली । पुलिस ने मृतिका के पति को गिरफ्तार कर लिया और  शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । 

मृतका के पिता ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।   मृतका के पिता शहर के लक्ष्मीपुर मुहल्ला वार्ड 17 निवासी श्याम सुन्दर ठाकुर ने थाने मे आवेदन देकर कहा कि मेरी पुत्री संजू कुमारी ने सहरसा जिले के सोनवरषा थाना के भवरा गांव निवासी रमेश यादव से अन्तरजातीय प्रेम विवाह किया था. बाद में पता चला कि रमेश पहले से शादी शुदा है। संजू स्थानीय बी पी मंडल इंजिनियर कॉलेज में डाटा इंट्री ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी.
मृतका के पिता ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे के आसपास रमेश यादव ने मेरे पुत्र को फोन कर बताया कि संजू से कुछ विवाद हुआ, जाकर देखिये । संजू भाड़े के मकान पश्चिम बाइपास वार्ड 9 मे छोटू कुमार के घर रहती थी. मेरा पुत्र अन्य युवक के साथ संजू के घर गया तो कमरा का दरवाजा भीतर से बंद था. आवाज लगाने पर कोई जबाब नहीं  मिलने पर दरवाजा को तोड़कर अन्दर जाने पर देखा कि संजू दुपट्टा लगाकर घर के बाँस से लटकी थी और उसकी मौत हो चुकी थी. कहा कि रमेश संजू के साथ गाली गलौज करता था और प्रताड़ित करता था । बताया कि पता चला कि शुक्रवार की रात रमेश संजू को मोबाइल किया लेकिन संजू के द्वारा लेट से उठाने पर रमेश ने उनके चरित्र पर शंका करने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसी कारण ने उसने ऐसा कदम उठाया।

थानाध्यक्ष के बी सिंह ने बताया कि घटना को लेकर मृतका के पिता के द्वारा मृतका के पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाते केस दर्ज किया गया. पति रमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जेल भेजा जा रहा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...