20 जनवरी 2018

छात्रा दुर्व्यहार कांड के आरोपी को किसी स्थिति में नहीं बख्शा जाएगा: एसपी

मधेपुरा में छात्रा के साथ घटित घटना को पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने गंभीरता से लेते तत्काल घटना में शामिल मुख्य आरोपी गिरफ्तारी के एक विशेष टीम का गठन किया जिसकी कमान एएसपी को दी गई है.  

घटनास्थल से दो के बाद आज देर शाम तीसरा आरोपी भी पकड़ा गया है. पुलिस ने दावा किया कि बचे आरोपी जल्द पकड़े जायेंगे

 मालूम हो कि शुक्रवार को स्टेशन चौक के पास छात्रा के साथ मनचले युवक द्वारा पिटाई वह दुर्व्यवहार की घटना ने एक तरफ मानवता को शर्मसार किया है वहीँ दूसरी ओर छात्रा की हिम्मत को सलाम है, जिन्होने मनचलों से मुकाबले की कोशिश की जबकि सैकड़ो लोग तमाशबीन बने  रहे इतना ही नहीं, मनचले को सजा दिलाने के लिए छात्राओं ने उनके खिलाफ मामला तक दर्ज कराया है. छात्रा ने तमाशबीन बने लोग के एक मुंह पर करारा तमाचा जड़ा है ।

छात्रा ने पांच लोग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है ।
घटना
को एसपी श्री कुमार ने गंभीरता से लिया. तत्काल पुलिस पदाधिकारी से पूरी घटना की जानकारी लेते हुए मुख्य आरोपी  की हर हाल मे गिरफ्तारी एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया है । टीम लगातार छापामारी कर रही है. मामले में पुलिस की गंभीरता का इस बात से भी पता चलता है कि स्वयं एएसपी सदर थाना मे कैम्प करते छापामारी टीम से हर पल अपटूडेट ले रहे हैं बचे दो आरोपी की रफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी है ।

एएसपी ने कहा कि घटना काफी दु:खद है, लेकिन घटना के समय तमाशबीन लोग छात्रा की तरह हिम्मत जुटाई होती तो ऐसे असमाजिक तत्व पर अंकुश लगता और कोई दूसरी घटना को अंजाम देने की हिम्मत नहीं करते । 

उन्होंने आम लोगो से कहा कि ऐसी घटना में मदद के लिए आगे आये, सिर्फ पुलिस के भरोसे नहीं रहे, पुलिस को पहुँचने में समय लग सकता है  

एसपी विकास कुमार ने कहा कि आरोपी को किसी स्थिति में नहीं बख्शा जाएगा

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...