04 जनवरी 2018

एसबीआई द्वारा सिंहेश्वर मंदिर में ऑनलाइन दान की सुविधा, डीएम ने किया उद्घाटन

बिहार के मधेपुरा जिले के प्रसिद्ध सिंहेश्वर मंदिर में भारतीय स्टेट बैंक द्वारा ऑनलाइन दान देने की सुविधा शुरू गई है । इस सुविधा का उद्घाटन मधेपुरा के जिलाधिकारी मो सोहैल ने किया ।

इंटरनेट के द्वारा तथा स्वाइप मशीन के द्वारा मंदिर को दान दिया सकेगा । इसके लिए स्टेट बैंक द्वारा एक कंप्यूटर और दो pos (स्वाइप) मशीन मंदिर परिसर में लगाई गई है । मंदिर में किए जाने वाले मांगलिक कार्यों का शुल्क भी इस माध्यम से किया जा सकेगा ।

इस अवसर पर डीएम मो० सोहैल ने कहा इस व्यवस्था से दुनियाँ के किसी भी कोने में बैठा आदमी बाबा सिंहेश्वर नाथ को दान भेज सकता है । वहीँ डीएम ने आरएम चेतन कश्यप से  सिंहेश्वर बाबा मंदिर में एक एटीएम मशीन लगाने का आग्रह किया ।  

सिंहेश्वर एसबीआई के ब्रांच मैनेजर जी पी  सिंह ने कोशी में यह पहला ऑनलाइन डोनेशन पेमेंट स्कीम है ।
 
ऑनलाइन पेमेंट के लिये बेवसाइट बना: आरएम चेतन कश्यप ने बताया कि आन लाइन डोनेशन पेमेंट के लिए आन लाइन सिंहेश्वर ट्रस्ट नाम का एक बेवसाइट बनाया गया है जिसमें डोनेशन देने पर बाबा सिंहेशवर नाथ के खाता में राशि जमा हो जायेगा ।

मौके पर डीडीसी सह सचिव सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति मुकेश कुमार, सिंहेश्वर बीडीओ अजीत कुमार, स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक चेतन कश्यप, मुख्य शाखा के मुख्य प्रबंधक श्री संजय कुमार करण, सिंहेश्वर शाखा के प्रबंधक डॉ जी पी सिंह, चंदन कुमार, कुमारी नीलिमा शैलेंद्र कुमार, लाल बाबा, पंकज भगत आदि मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...