25 जनवरी 2018

मधेपुरा: बाइक लुटेरा गिरोह का सरगना तीन जिन्दा कारतूस के साथ हुआ गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी के बाद पुलिस ने शिकंजा कसते हुए बाइक लुटेरा गिरोह के सरगना को तीन जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. 

पुलिस को आशंका है कि गिरफ्तार युवक के साथी के पास हथियार था जो भीड़ का लाभ उठाते फरार हो गया . पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार लुटेरे से पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर पूरी रात करीब आधे दर्जन ठिकाने  पर छापामारी की लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी है ।

लगातार
बाइक चोरी की घटना से परेशान सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाइक लुटेरा गिरोह के सरगना और उसका साथी सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस मे शामिल है. सूचना मिलते ही स अनि सन्तोष कुमार दीक्षित, अरूण सिंह, कमांडो विपिन कुमार सादे लिबास मे फिल्मी स्टाईल मे प्रतिभा विसर्जन मे शामिल हो गये और जुलूस को शामिल युवक को जबतक कुछ समझ मे आता, पुलिस ने बाइक  लुटेरा सरगना को भीड़ से दबोच लिया । लेकिन उसका दूसरा साथी भीड़ का फायदा उठाते भागने मे सफल रहा । गिरफ्तार लुटेरे की पुलिस लम्बे समय से तलाश रही थी। गिरफ्तार अपराधी की तलाशी मे पुलिस को तीन कारतूस बरामद हुआ है । पुलिस ने गिरफ्तार सरगना से लम्बी पूछताछ की जिससे गिरोह के कई सदस्य के नाम सामने आये हैं.  

पुलिस टीम मे शामिल अनि अरूण कुमार, सअनि सन्तोष कुमार दीक्षित, धनेश सिंह, कमांडो विपिन कुमार, अमन कुमार, नितीश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार  सहित पुलिस बल बुधवार की रात उनके निशानदेही पर उके साथ जिले के अलावे सहरसा जिले के कई अपराधिक ठिकाने पर छापामारी की. लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. पुलिस की मानें तो छापामारी मे गिरफ्तार अपराधी ने पुलिस को अपराधिक ठिकाने सही जानकारी नहीं देकर गलत जानकारी दी जिसके कारण पुलिस को सफलता नही मिली ।

 पुलिस को गिरफ्तार सरगना से काफी जानकारी मिली जिसका खुलासा पुलिस नहीं किया है। पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार गिरोह सरगना बाइक लूट व चोरी की बाइक को पीडि़त को बाइक बरामद कराने का ठीका ले कर उसे रूपये लेकर बाइक उपलब्ध करने का धंधा करता था ।
 
थानाध्यक्ष के बी सिंह ने
ताया कि गिरफ्तार युवक मानिकपुर गांव के गुरूदेव कुमार की बाइक लुटेरा गिरोह का सरगना के रूप में  पहचान हुई है.
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...