06 जनवरी 2018

कुमारखंड महिला हत्याकांड में एक महिला आरोपी गिरफ्तार, छापेमारी जारी

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के रानीपट्टी सुखासन पंचायत स्थित सुखासन वार्ड नंबर 7 में शुक्रवार को मामूली विवाद के कारण हुई रानी देवी हत्याकांड में मृतक महिला के पति नसीब मंडल के आवेदन पर दो महिला समेत तीन  हत्यारों के खिलाफ थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है । 

पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुबोध कुमार यादव ने  पुलिस फोर्स के साथ  घटना स्थल पर पहुंच कर छापामारी कर  मृतका के भतीजी व हत्या आरोपी मुनचुन देवी उर्फ सुनीता देवी को गिरफ्तार कर लिया था जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है । जबकि घायल पूजा कुमारी का ईलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में चल रहा है। 

कुमारखंड थाने में दर्ज प्राथमिकी में सूचक नसीब मंडल ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को शंकर मंडल, मुनचुन देवी उर्फ  सुनीता देवी एवं मीना देवी ने हाथ में दबिया  एवं डंडा लेकर मेरे आंगन में आया और मेरी पत्नी रानी देवी एवं 12 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी के मारपीट करते हुए मेरी पत्नी की हत्या कर दिया। बता दें कि आरोपी शंकर मंडल एवं मुनचुन देवी उर्फ सुनीता देवी की मृतका रानी देवी फुआ थी। हत्या  आरोपी शंकर मंडल अररिया जिले के भरगामा थाना स्थित सिरसिया गांव का रहने वाला है जो फिलहाल सुखासन में ही  रह रहा था ।

कुमारखंड थानाध्यक्ष सुबोध कुमार यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि  घटना के 2 घंटे के अंदर ही एक आरोपी मृतका के भतीजी मुनचुन देवी उर्फ  सुनीता देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो फरार आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है । 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...