11 जनवरी 2018

एनएसएस सरकार की योजनाओं को सर जमीन पर उतारेगा: डॉ. अशोक कुमार

मधेपुरा जिला मुख्यालय के मधेपुरा महाविद्यालय मधेपुरा के सभागार में मंगलवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के तीनों इकाइयों का विशेष शिविर का विधिवत उद्घाटन विश्वविद्यालय समन्वयक डॉक्टर अनिल कांत मिश्र के निर्देशानुसार महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अशोक कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया.


मौके पर डॉ. अशोक कुमार ने विशेष शिविर के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि एन एस एस स्वयंसेवक भारत सरकार की योजनाओं को शत प्रतिशत सर जमीन पर उतारने का कार्य करेगा. जिसमें अपने अपने इकाई के कार्यक्रम पदाधिकारी निर्देशानुसार शिविर स्थल पर लगातार 7 दिनों तक कार्य योजना के अनुसार उद्देश्य को मूर्त रूप प्रदान करेंगे. 

उपप्रधानाचार्य डॉ. भगवान कुमार मिश्रा ने महाविद्यालय एनएसएस स्वयं सेवको के कार्यों की प्रशंसा करते हुए स्वयंसेवकों से आग्रह किया कि अपने दायित्वों का सही ढंग से निर्वहन करेंगे. 

शिविर को NCC पदाधिकारी प्रो. गौतम कुमार, प्रो० मनोज भटनागर, प्रो० कुमारी किरण, प्रो० विभाष कुमार, प्रो० रत्नाकर भारती, प्रो० राकेश कुमार रंजन ने भी संबोधित किया.

 शिविर में आए हुए अतिथियों का स्वागत राष्ट्रीय कार्यक्रम पदाधिकारी द्वितीय इकाई की प्रो० आरती झा और प्रो० नीरज ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन प्रो० नीरज कुमार मंडल ने किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...