06 जनवरी 2018

मधेपुरा: दो महिलाओं के बीच छोटे विवाद में एक महिला की हुई हत्या


दो महिलाओं के बीच हुए मामूली विवाद में मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र में एक पक्ष के द्वारा घारदार दबिया से प्रहार कर एक महिला की हत्या व बेटी को घायल कर दिया गया.


 घटना शुक्रवार के शाम की कुमारखंड थानाक्षेत्र के रानीपट्टी- सुखासन पंचायत स्थित सुखासन वार्ड नंबर 7 की है. पुलिस ने एक आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है । जानकारी के अनुसार शुक्रवार की संध्या में रानी देवी एवं मुनचुन देवी नाम की दो महिलाओं के बीच किसी  बात को लेकर बहियार में मामूली विवाद हो गया । बहियार में हुए विवाद के कारण घर पहुंचने पर दोनों पक्षों में पुनः विवाद होने लगा। मुनचुन देवी के घर रह रहे शंकर मंडल नाम के व्यक्ति ने दबिया से प्रहार कर रानी देवी की हत्या कर दी । बताते है कि मां को बचाने आई 12 वर्षीया बेटी पूजा कुमारी के हाथ पर भी दबिया से प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया।   

मृतका रानी देवी के पति नसीब मंडल ने बताया कि हत्यारा मृतका का भतीजा व मेरे साले उपेन्द्र मंडल का पुत्र शंकर मंडल है, जो मेरे गांव में ही मुनचुन देवी के यहां रहता है । हत्यारा शंकर मंडल का घर अररिया जिले के भरगामा थाना स्थित सिरसिया गांव  है । 

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार यादव घटना स्थल पर  पुलिस फोर्स के साथ  पहुंच कर आरोपी महिला मुनचुन देवी को पुलिस हिरासत में ले लिया । जबकि हत्या का मुख्य आरोप  शंकर मंडल गाँव से फरार हो गया है। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...