मानव श्रृंखला को लेकर सदर एसडीओ ने की अधिकारियों के साथ बैठक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय में बुधवार को मानव श्रृंखला को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार निराला ने प्रखंड कार्यालय में बैठक की। 

वहीँ अनुमंडल पदाधिकारी श्री निराला ने मानव श्रृंखला को पूर्ण तरीके से सफल बनाने को लेकर कर प्रखंड के सभी विभाग के अधिकारी को सही तरीके से माइक्रोप्लान के अनुसार प्रखंड के अन्य  अधिकारी को उपलब्ध कराने की बात कही ताकि जानकारी मिले कि किस सेक्टर की दूरी में किस अधिकारी की  तैनाती की गई है.

अधिकारियों के बीच एसडीओ श्री निराला ने चेतावनी दी कि मानव श्रृंखला के दौरान लापरवाही नहीं बरतें. यथाशीघ्र आम जनों को मानव श्रृंखला के बारे में बताएं तथा जागरूक कराएं कि 21 जनवरी को मानव कड़ी बनाकर बिहार को बाल विवाह दहेज प्रथा मुक्त बनाएं. 

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेंद्र शर्मा, अंचलाधिकारी सतीश कुमार, प्रखंड जीविका पदाधिकारी अमित कुमार, GPS इंद्रभूषण सिंह, मनरेगा तकनीकी सहायक जितेंद्र कुमार आदि प्रखंड के कई अधिकारी व कर्मी मौजूद थे ।
मानव श्रृंखला को लेकर सदर एसडीओ ने की अधिकारियों के साथ बैठक मानव श्रृंखला को लेकर सदर एसडीओ ने की अधिकारियों के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.