सावित्री बाई फुले के आदर्श चिन्हों पर चलने की मालाकार सेवा समिति ने ली शपथ

मधेपुरा जिला मुख्यालय के वेदव्यास कॉलेज में माली मालाकार कल्याण सेवा समिति पटना के अंतर्गत मधेपुरा जिला का इकाई के संगठन के प्रखंड से जिला स्तर के सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया.

उपरोक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता उमाकांत मालाकार सरपंच ने की. दिनांक 3 जनवरी 2018 को माता सावित्री बाई फुले के जन्म दिवस के उपरांत उनके आदर्श चिन्ह पर चलने के लिए गठन के सदस्यों ने शपथ ली. कार्यक्रम में मुख्य वक्ता अशोक कुमार मलाकर ने कहा कि बगैर सोच में परिवर्तन यह समाज की दशा में परिवर्तन करना संभव नहीं है. अंधविश्वास और आडंबर से ऊपर उठकर शिक्षा के समय में आगे आने से समाज का कल्याण संभव है.

बैठक में  सहरसा जिला के माहेश्वरी मालाकार, राम नारायण मालाकार आदि ने भी समाज की दिशा में परिवर्तन के लिए सुझाव दिया. मुरलीगंज प्रखंड से आए कामेश्वर मालाकार, चौसा से कपिल देव मालाकार एवं सभा के प्रखंड अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सचिव नरेंद्र मालाकार, सुमन कुमार भारती, राकेश कुमार राजा, सुरेंद्र मोहन, के के भारती, गजेंद्र मालाकार, रामदेव मालाकार, सुनील कुमार, अनिल कुमार अनल, नारायण मालाकार, रामचंद्र मालाकार, उमेश मालाकार, शंकर मालाकार समेत सभी उपस्थित पदाधिकारी ने अपने अपने विचार रखे.
सावित्री बाई फुले के आदर्श चिन्हों पर चलने की मालाकार सेवा समिति ने ली शपथ सावित्री बाई फुले के आदर्श चिन्हों पर चलने की मालाकार सेवा समिति ने ली शपथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.