23 जनवरी 2018

मारपीट के मामले में दो गिरफ्तार, बांड पर जमानत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना में मारपीट के दो अभियुक्त को पुलिस रात में गिरफ्तार कर थाने लाई जहाँ दोनो अभियुक्तों को बांड भरने के बाद थाने से बेल दे दिया ।


जानकारी के  रमानी टोला वार्ड नंबर 3 में दो भाईयो के  बीच मारपीट में 6 लोग घायल हो गए थे जिनका ईलाज सीएचसी सिंहेश्वर में किया गया । थाने दिये आवेदन में उषा देवी ने योगेन्द्र पासवान,  राधेश्याम पासवान, राजेन्द्र पासवान, शनि पासवान, रवि पासवान, बुद्धन पासवान, मसुदन कुमार पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया । आवेदन में उन्होंने अपने नाक का नकमुन्नी, ब्लाउज़ में रखा हुआ 3510 रूपया योगेन्द्र पासवान पर हाथ डालकर निकाल लेने का आरोप लगाया तथा धमकी दी कि थाना जाओगे तो फिर मारेंगे ।

रात में थाना से एएसआई शंभु ठाकुर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए रमानी टोला गये और खाली हाथ लौट रहे थे कि दोनो पक्षों में फिर तनातनी होने के कारण आवेदक के पति ने पुलिस को फोन कर दिया । पुलिस के  फिर से घटनास्थल पर पहुंचने पर दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया ।  इस बावत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस ने दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया जिसे थाना से बेल दे दिया गया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...