19 जनवरी 2018

मानव श्रृंखला की तैयारी अंतिम चरण में: सफलता को लेकर जगह-जगह हो रहे प्रयास

आगामी 21 जनवरी को मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में बीडीओ अजीत कुमार पंचायत स्तर पर बैठक कर मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए लोगो को जागरूक कर रहे हैं । 


बैठक के साथ साथ मानव कड़ी का भी अभ्यास किया । आज प्रखंड कार्यालय से मानव श्रृंखला की  जागरूकता के लिए बाइक रैली निकाली, जो प्रखंड कार्यालय सिंहेश्वर से निकल कर सिंहेश्वर  के पथराहा सीमा तक गई, जिसका नेतृत्व सिंहेश्वर में बीडीओ अजीत कुमार ने किया । जिसमें स्थानीय लोगों ने जम कर हिस्सा लिया । 

मधेपुरा में भी सीओ कृष्ण कुमार सिंह के नेतृत्व में मानव श्रृंखला की सफलता के लिए दो जगहो पर बाइक रैली निकाली । पहला प्रखंड कार्यालय से निकल कर मधेपुरा के कौशलपुर धार मुरहो तक गई । दूसरी बाइक रैली भेलवा पंचायत भवन से निकली गई जो पंचायत के हर रूट से होकर लोगों को मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए जागरूकता जगाते निकली ।

मानव श्रृंखला को लेकर सिंहेश्वर के राम जानकी ठाकुरबाड़ी सिंहेशवर में एससी/ एसटी मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने जदयू कार्यकर्ताओ की एक बैठक की । मंत्री श्री ऋषिदेव ने कहा दहेज के  खिलाफ इस जंग में सभी कार्यकर्ता तन मन से सहयोग करें । अगले बार तो हम भी आप लोगों के साथ थे । लेकिन इस बार मुख्यमंत्री के आदेशानुसार अपने प्रभारी जिला में रहना होगा । उन्होंने सभी कार्यकर्ता को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए नववर्ष का कैलेंडर दिया । सुपौल जिला के महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा ललिता जयसवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता को 21 जनवरी को सडक पर उतर कर दहेज प्रथा और बाल विवाह जैसे कुरीतियों के खिलाफ खड़ा होना है । 

बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष हरेन्द्र मंडल ने की । मौके पर सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, उपाध्यक्ष मो. इस्तियाक आलम, प्रवक्ता मनोज यादव, बैजनाथ चौहान,  मोहन मिश्र, मदन सिंह, दानी मंडल, बबलू ऋषिदेव, गजेन्द्र मुखिया, अशोक साह, सोने लाल मंडल, जवाहर विश्वास, नीरज मंडल, श्याम सुंदर मंडल, प्रभाष मल्लिक, गुलशन कामत, मनोज सादा, सुभाष यादव, दीप नारायण मंडल मौजूद थे ।
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...