21 जनवरी 2018

‘बिहार की जनता ने मानव श्रृंखला को बनाया फ्लॉप शो’: पूर्व मंत्री प्रो० चंद्रशेखर

गरीबो और वंचितों के वोट और अस्मिता के सौदागर नीतीश कुमार के किसी झांसे में जनता आने को तैयार नही है. बिहार की जनता ने उनके ड्रामे में फंसने से इनकार करते हुए मानव श्रृंखला को फ्लॉप शो बना दिया है.


 उक्त बातें रविवार को पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक प्रो चंद्रशेखर ने  कही  संघ मुक्त भारत का नारा देकर वोट लेने के बाद मारी हुई पलटी से जनता सीएम का चरित्र पहचान चुकी है.दहेज एवं बालविवाह पर प्रभावी कानून पहले से बना हुआ है. नसीहत देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा झूठी वाहवाही लेने के लिए ऐसे स्टंट करने के बजाय जनता के लिए कुछ ठोस काम करे.

बेरोजगारी की भयावहता बताते हुए प्रो चंद्रशेखर ने कहा एक बार बेरोजगारों की मानव श्रृंखला बनाई जाए तो शायद हर रिकॉर्ड टूट जाएगा. पर संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है कि इस मामले में सीएम नीतीश कुमार कुछ नही बोलते. जबकि उनके नए राजनीतिक आका पीएम नरेंद्र मोदी तो एक कदम आगे बढ़कर फुटपाथ पर पकौड़े तलने को बेरोजगारी खत्म होने से जोड़ देते है. लोगो को नौकरी देने के वादे पर चर्चा तक नही होती.

उन्होंने कहा हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी पूरे बिहार में पीडीएस डीलर, आंगनबाड़ी, सरकारी स्कूलों को भयादोहन कर लाइन में लगवाने का प्रयास किया गया. यह निंदनीय होने के साथ साथ कोर्ट की अवमानना भी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...