24 जनवरी 2018

बड़ी खेप: सुपौल में 09 हजार 250 बोतल पंजाब निर्मित शराब बरामद

सुपौल। छातापुर थाना पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल किया है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने शराब से लदी एक ट्रक शराब बरामद किया है। 


पूर्ण शराबबंदी के बाद छातापुर इलाके में शराब माफिया के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है।

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की इलाके में शराब की एक बड़ी खेप पहुंचने वाली है। इसके बाद पुलिस इलाके में अपना जाल बिछा कर रखी थी। बुधवार की सुबह थाना क्षेत्र के चकला गांव के समीप पुलिस ने दरभंगा नंबर की एक ट्रक को देखी। पुलिस को देखते ही ट्रक चालक ट्रक की गति को तेज करते घनी आबादी वाली सड़क में ट्रक को मोड़ दिया। ट्रक की गति को देखकर पुलिस ट्रक का पीछा करना छोड़ दी। पुलिस को अंदेशा होने लगा कि वाहन के पीछे करने में ट्रक कई लोगों की जान ले सकती है।

घने कुहासे के बीच पुलिस ट्रक के पहिये की निशान को देखते हुए ट्रक का पीछा करते रही। कुछ ही देर बाद पुलिस ने देखा कि चकला पलार पर लावारिश अवस्था में ट्रक खड़ी है। पुलिस द्वारा जब ट्रक की तलाशी ली गई तो उसके होश उड़ गये। पुलिस ने देखा कि पूरी ट्रक शराब के बड़े-बड़े कार्टन से भरे है।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई. कार्रवाई में पुलिस ने 09 हजार 250 बोतल पंजाब निर्मित शराब बरामद किया है। 315 बड़े कार्टन में पैक शराब की मात्रा 03 हजार लीटर है। जिसकी अनुमानित कीमत 25 लाख रूपये बताई जा रही है। बताया कि कुहासे का फायदा उठाकर ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा। लेकिन अनुसंधान में शराब माफिया को बक्शा नहीं जायेगा। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...