21 जनवरी 2018

छात्रा दुर्व्यवहार कांड: तीसरे आरोपी पर पूर्व में भी छेड़खानी का केस, घटना में कुल छ: थे शामिल

मधेपुरा में छात्रा दुर्व्यवहार और पिटाई के शर्मनाक मामले में गिरफ्तार एक आरोपी विक्रम के बारे में मधेपुरा पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. 
  
मालूम हो कि शुक्रवार को स्टेशन चौक के पास ट्रेन से उतर कर विश्वविद्यालय जा रही छात्रा का  मनचले युवकों द्वारा फोटो खींचने का विरोध करने पर छात्रा के साथ पिटाई की के मामले को मधेपुरा एसपी ने बेहद गंभीरता से लिया है.

 घटना के बाद छात्राओं ने विरोध करते सड़क जाम कर दिया लेकिन मौके पर पहुंची कमांडो और पुलिस पदाधिकारी ने दो युवक को गिरफ्तार कर जाम समाप्त कराया. बाद में छात्राओं ने थाना पहुंच कर मनचले के खिलाफ केस दर्ज किया । दिनदहाड़े घटित घटना को एसपी विकास कुमार ने गंभीरता से लेते हुए एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व मे तत्काल टीम गठन किया. टीम में तेज तर्रार पुलिस पदाधिकारी सन्तोष कुमार दीक्षित, कमांडो हेड सहित दस्ता सिपाही अमर कुमार को शामिल किया गया ।
  टीम हेड श्री दीक्षित ने गुप्त सूचना पर कमांडो टीम के साथ सादे लिबास में आरोपी के घर की घेराबंदी की लेकिन पता चला कि फिलहाल घर नही आया है. टीम ने उसके इंतजार मे नाकाबंदी की और शाम ढलने और बढ़ते कोहरे को देखते ही टीम ने थाना से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया और उनके घर की इस कदर घेराबंदी की कि विक्रम का भाग निकला मुश्किल था. 7:30 बजे के आसपास आरोपी विक्रम जैसे घर पहुंचा कि पुलिस ने उसे दबोच लिया । विक्रम की गिरफ्तारी पुलिस के एक बड़ी सफलता मानी जा रही है । इतना ही नहीं, घटना को लेकर हो रही पुलिस की किरकिरी को भी फिलहाल विराम लगा है । पुलिस जांच में पता चला कि घटना मे छह युवक शामिल थे जिसकी पहचान कर ली है ।

एसपी विकास कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि विक्रम यादव पर पूर्व मे सदर थाना में एक छेड़खानी मामले का आरोपी है. गत दिन शराब कारोबार मामले मे विक्रम और उनके पिता शिवजी यादव को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था. विक्रम दो मामले मे जेल से बेल पर है और उसके मनबढू युवक होने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि कोई भी आरोपी बख्शा नहीं जाएगा.
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...