दिल्ली में अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के सामने क्रिकेट टूर्नामेंट में कमेंटरी करेगा मधेपुरा का लाल

कोशी कमिश्नरी के चर्चित क्रिकेट कंमेंटेटर अर्जुन कुमार का चयन नई दिल्ली में आयोजित होने वाले सुभाष चंद्र बोस क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए किया गया है । 


टूर्नामेंट 21 जनवरी से 26 जनवरी तक जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में होने जा रहा है । इस टूनामेंट के समापन समारोह में वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, कपिल देव, अंजुम चोपड़ा इत्यादि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है ।

अर्जुन का चयन कमेंट्री टीम के लिए किया गया है । इससे पहले अर्जुन मोइनुल हक स्टेडियम पटना में आयोजित बिहार गोल्ड कप में कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की उपस्थिति में कमेंट्री कर चुके हैं । वे वीनू माकंड और सी के नायडू टूर्नामेंट सहित कई चर्चित टूर्नामेंट में पिछले कई साल से लगातार कमेंट्री कर रहे हैं । अर्जुन मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखण्ड अंतर्गत परमानंदपुर गाँव के रहने वाले हैं । उनके पिता तारणी प्रसाद यादव किसान हैं । अर्जुन वर्तमान में अग्निशामक विभाग सुपौल में  फायरमैन के पद पर कार्य कर रहे हैं ।
( Report: Shrimant Jainendra, JNU)
दिल्ली में अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के सामने क्रिकेट टूर्नामेंट में कमेंटरी करेगा मधेपुरा का लाल दिल्ली में अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के सामने क्रिकेट टूर्नामेंट में कमेंटरी करेगा मधेपुरा का लाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.