12 जनवरी 2018

मधेपुरा पुलिस के लिए चुनौती बने ट्रैक्टर लूट कांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मिठाई रेलवे ढाला के पास गत 18 दिसम्बर की रात तीन अज्ञात अपराधियों के द्वारा ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर ट्रेक्टर लेकर फरार होने के मामले का आखिरकार मधेपुरा पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है.

मधेपुरा पुलिस ने अपराध में शामिल लूट गिरोह के दो अपराधियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है और अब मुख्य सरगना और ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है ।
 
गुरुवार को सदर थाना मे आयोजित पत्रकार सम्मेलन मे एएसपी राजेश कुमार ने जानकारी दी कि घटना को लेकर एसपी विकास कुमार ने थानाध्यक्ष के बी सिंह के नेतृत्व मे अनिल अरूण कुमार, संजीव कुमार,रणवीर राउत, कमांडो विपीन कुमार, मनोज कुमार, सिपाही अमर को शामिल कर टीम का गठन किया । जांच के दौरान सिंहेश्वर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो अपराधी उसी जगह ट्रैक्टर पर सवार होकर किसी से मोबाइल बातचीत किया. इसी सुराग पर पुलिस से मुरलीगंज के सुखा गांव के बिन्दु कुमार सिंह को गिरफ्तार किया और पूछताछ में  मामले का खुलासा किया गया. बताया कि घटना मे साहुगढ़ गांव का सन्तोष यादव और तीसरा पूर्णियां जिले के बडहरा कोठी थाना के भटोतर गांव का छोटू सिंह शामिल था । पुलिस ने तत्काल छोटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन ट्रैक्टर के बारे में बताया कि हम लोग चालक को बंधक बना कर रखा था. ट्रैक्टर सन्तोष ले गया और बोला कि ट्रैक्टर बेचने पर रूपया आपस मे बांटेंगे पर तब से वह गायब है ।
 
एएसपी ने बताया कि सन्तोष की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गयी, लेकिन वह हाथ नहीं आया है । उन्होने कहा कि ट्रैक्टर लूट कांड पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण थी लेकिन पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, टीम को पुरस्कृत किया जायेगा । कहा कि जल्द ही लूट के ट्रैक्टर को बरामद और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार की जायेगी । पत्रकार सम्मेलन मे थानाध्यक्ष के बी सिंह अनि अरूण कुमार  शामिल थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...