13 जनवरी 2018

परिवार के बीच मकर संक्रांति मनाने आ रहे थे घर, बस ने रास्ते में रौंदा

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर पूर्वी पंचायत स्थित बिठला टोला निवासी बिजो मंडल (उम्र 40 वर्ष) पिता स्व0 दरोगी मंडल  की मौत एक ऑटो से बस टकराने से हुई दुर्घटना में हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार पुर्णिया के गुलाबबाग से मजदूरी कर घर लौटने के दौरान धमदाहा विष्णुपुर के बीच सड़क किनारे खड़ी टेम्पू में पूर्णियां से आ रही ऋतिक ट्रेवल्स बस ने ठोकर मार दी. इस घटना में बिजो मंडल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो आदमी गंभीर रूप से घायल हो गए. शव के घर पहुँचने के साथ ही पूरे गाँव में मातम छा गया. वहीं गुलाबबाग से साथ ही मजदूरी कर वापस घर आ रहे राहुल मंडल ने बताया कि पर्व की वजह से परिवार के साथ पर्व मनाने की लालसा को लेकर हमलोग प्रकाश मंडल, महंथ मंडल, बिजो मंडल, पंकज मंडल, हेनो साह, अरूण साह, फोटो साह, डब्लु साह,सचितानंद साह एवं सठमा निवासी ओपिन्दर मंडल टेम्पू  से घर आ रहे थे. धमदाहा से अभी चार किलोमीटर आगे निकले ही थे कि गाड़ी पंचर हो गया था, जिसके बाद हम लोग टेम्पू को सड़क किनारे लगाकर खड़ा थे. तभी पूर्णियां की ओर से आ रही बस बिजो मंडल को रौंदते हुए टेम्पू को टक्कर मार दी. जिससे बिजो मंडल की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं प्रकाश मंडल और ओपिन्दर मंडल गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी और मृतक की बेटी बेहोश हो गए जिनका स्थानीय  लोगों द्वारा ईलाज कराया जा रहा है. मृतक अपने पीछे चार बच्चे और पत्नी को छोड़ गए हैं. 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...