जमुई में सड़क हादसे में मधेपुरा निवासी की हुई मौत के बाद शव पहुँचते ही मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के निवासी दीपक कुमार की जमुई सड़क हादसे में हुई मौत के बाद मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार की रात्रि करीब 9:00 बजे गम्हरिया पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

गांव के लाल के अंतिम दर्शन को लोग व्याकुल थे और दीपक का शव पहुँचते ही पत्नी ज्योति पति के शव से लिपट दहाड़ मार कर रोने लगी. आसपास की महिलाएं उसे समझाने की कोशिश कर रही थी. ज्योति बोल रही थी कि हे भगवान हमने किसका क्या बिगाड़े थे कि मेरा सुहाग छिन गया. 2 वर्ष पूर्व ज्योति की शादी दीपक से हुई थी जिसे 1 वर्ष की लड़की है और ज्योति की पुत्री के सर से पिता का साया उठ गया. दीपक की मां का भी रो-रोकर बुरा हाल था. 

भगवान को कोस रही थी कि 1 जनवरी के दिन देवघर बाबा नगरी पूजा करने गए थे और क्या मालूम था कि मेरे बेटे का मौत इंतजार कर रहा है. दीपक के छोटे भाई धीरज ने दिया शव को मुखाग्नि दी. 

मौत की सूचना मिलते ही गम्हरिया गांव में लोगों में मातमी सन्नाटा छा गया. मौत की सूचना मिलते ही गम्हरिया प्रखंड के प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने  दीपक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी.
 
 [यदि आप फेसबुक पर हैं तो तुरंत खबर पाने के लिए इस पेज को लाइक कर दें: https://www.facebook.com/madhepuratimes/]
 
जमुई में सड़क हादसे में मधेपुरा निवासी की हुई मौत के बाद शव पहुँचते ही मचा कोहराम जमुई में सड़क हादसे में मधेपुरा निवासी की हुई मौत के बाद शव पहुँचते ही मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.