18 जनवरी 2018

मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

आगामी 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला के सफलता को लेकर मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा आलमनगर नन्दकिशोर माद्यवानंद उच्च विद्यालय के मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया.

टूर्नामेंट आलमनगर जूनियर टीम ने आलमनगर सीनियर टीम को 17 रन से हरा कर कप पर कब्जा जमाया । आलमनगर जूनियर टीम निर्धारित 10 ओभर में 105 रन बना जिसके जबाब में आलमनगर सीनियर टीम 10 ओभर महज 88 रन बना कर हीं आल आउट हो गई । इस दौरान आलमनगर पूर्वी के मुखिया प्रतिनिधि अनिल सिंह ने उपविजेता टीम के कप्तान उज्जवल सिंह को ट्रॉफी दिया, वहीं विजेता टीम के कप्तान अभिषेक सिंह को विजेता की ट्रॉफी के साथ-साथ नगद 500 रूपये का पुरस्कार भी दिया.

 वहीं मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रखंड महामंत्री बिकास सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के कुप्रथा को जड़ से हटाने के लिए हम सभी को 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला में भाग लेने निर्धारित रूट पर जाना है और हाथ से हाथ मिलाकर इस कुप्रथा को जड़ से मिटाना है । वहीं उपस्थित युवाओं से अपने आस पास के लोगों से भी संपर्क करके उस दिन समय से मानव श्रृंखला पथ पहुँचने का आग्रह करने की बात कही ।

इस मौके पर अभिषेक सिंह, शिवम कुमार, उज्जवल कुमार, मनीष मनोहर, बमबम कुमार, दीपक कुमार, अमन कुमार, आयुष कुमार, मिथुन कुमार, गौरव कुमार, वेदांष चौधरी, विकास सिंह, हरदेव कुमार, मनोज कुमार सहित कई युवा खिलाड़ी उपस्थित थे ।  
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...