04 जनवरी 2018

सुपौल पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, सुपौल के मखाना की हुई प्रशंसा

सुपौल। सूबे के मुखिया नीतीश कुमार गुरूवार की संध्या सुपौल पहुंच चुके हैं। मुख्यालय स्थित भारत सेवक समाज काॅलेज परिसर में लेडिंग के बाद उन्हें गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया।

काॅलेज मैदान में सीएम की प्रतीक्षा में खड़े विधान परिषद के प्रभारी सभापति हारूण रसीद, उर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, विधायक अनिरूद्ध यादव, डीएम बैद्यनाथ यादव एसपी मृत्युंजय कुमार चैधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका स्वागत किया।

जब सुपौल के मखाना की प्रशंसा करने लगे सीएम: कार्यकर्ताओं से अभिवादन स्वीकारने के क्रम में मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने मखाना किसान रामचंद्र यादव से सीएम का परिचय कराया। इस दौरान सीएम उनके मखाना की प्रशंसा करते कहा कि वह रोज रात्रि के भोजन में मखाना का खीर खाते हैं। कहा कि काफी स्वादिष्ट मखाना है।

रात्रि विश्राम करेंगे सर्किट हाउस में: सीएम कार्यकर्ताओं के अभिवादन स्वीकारने के बाद सीधे सर्किट हाउस पहुंचे। जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे। इस दौरान उनके साथ कई विभाग के प्रधान सचिव भी उनके काफिले में शामिल रहे।

गौरतलब है कि सीएम विकास समीक्षा यात्रा के दौरान सुपौल पहुंचे हैं। शुक्रवार को वह जिले के राघोपुर पंचायत के वार्ड नंबर 04 में सात निश्चय योजना का निरीक्षण करेंगे। वहीं लखीचंद उच्च विद्यालय सिमराही में सीएम एक सभा को भी संबोधित करेंगे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...