मधेपुरा: 14 पुलिस पदाधिकारियों के पदस्थापन में फेर-बदल, जानें कौन-कहाँ?

मधेपुरा में विधि व्यवस्था और लंबित कांडो के त्वरित निष्पादन के लिए एसपी विकास कुमार ने जिले भर में 14  पुलिस पदाधिकारियों के पदस्थापन में फेरबदल किया है ।


मिली जानकारी के अनुसार जिले के लगभग सभी थाना में कांडों के निष्पादन में लापरवाही को लेकर एसपी विकास  कुमार ने गत दिन क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों की जमकर क्लास ली.   

फेरबदल मे अनि गजेन्द्र प्रसाद यादव को पुलिस लाइन से बिहारीगंज, कृत्यानन्द पासवान को पुलिस लाइन से एसी एटीएम थाना, पुअनि जय कृष्ण यादव को महिला थाना से सिहेश्वर, मृत्युंजय कुमार को कुमारखंड से उदाकिशुनगंज, संत लाल सिंह को सिंहेश्वर से उदाकिशुनगंज, महेन्द्र प्रसाद सिंह को मधेपुरा से मुरलीगंज, परमात्मा सिंह को मुरलीगंज से घैलाढ, विनोद कुमार भर्राही  ओपी से परमानन्द के अलावे सअनि अनिल कुमार को सिंहेश्वर से मघेपुरा, सुदामा प्रसाद को भर्राही से मघेपुरा, सुभाष चंद्र को बिहारीगंज से मधेपुरा, कपिलदेव प्रसाद को मधेपुरा से उदाकिशुनगंज, राजेश पासवान को परमानन्दपुर से सिंहेश्वर थाना किया गया है ।
मधेपुरा: 14 पुलिस पदाधिकारियों के पदस्थापन में फेर-बदल, जानें कौन-कहाँ? मधेपुरा: 14 पुलिस पदाधिकारियों के पदस्थापन में फेर-बदल, जानें कौन-कहाँ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.