पैसेंजर ट्रेन से 13 वर्षीय बालक गिरा, हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज रेलवे स्टेशन से सुबह 8:00 बजे सहरसा की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से एक लड़का (उम्र तकरीबन 13 वर्ष) दीनापट्टी हाल्ट और बुधमा स्टेशन के बीच बिशनपुर रेलवे ढाले के पास ट्रेन से अचानक गिर गया. 

लोगों ने उसे उठाकर किसी तरह मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां मौके पर मौजूद प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर राजेश कुमार ने तुरंत उपचार शुरू किया तथा घटना की सूचना से मुरलीगंज थाने को अवगत करवाया. 

डॉ राजेश ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्चा कुछ भी नहीं बोल रहा था. वह बेहोशी की हालत में था तथा उसके दोनों ही पर फ्रैक्चर हो चुके थे और सर पर बहुत ज्यादा चोट थी. उसकी स्थिति बहुत ही गंभीर थी एवं उसे तुरंत बेहतर चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया गया बच्चे के परिजन अभी तक नहीं पहुंचे थे. लेकिन रास्ते में जब एंबुलेंस से बच्चे को मधेपुरा ले जाया जा रहा था उसी क्रम में कुछ लोगों ने बताया कि बच्चा तमोट परसा का है.
पैसेंजर ट्रेन से 13 वर्षीय बालक गिरा, हालत गंभीर पैसेंजर ट्रेन से 13 वर्षीय बालक गिरा, हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.