नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती समारोह का आयोजन

आज दिनांक 23 जनवरी 2018 को मधेपुरा युथ एसोसिएसन के द्वारा मधेपुरा स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा पर जयंती समारोह का आयोजन किया गया। 
 
इस अवसर पर माया के अध्यक्ष राहुल यादव के नेतृत्व में पूर्व कुलसचिव प्रो. सचिन्द्र महतो,साहित्यकार समाजसेवी डॉ भूपेंद्र मधेपुरी, सिंडिकेट सदस्य डॉ जवाहर पासवान, सीनेट सदस्य डॉ कामेश्वर यादव, कबड्डी संघ के अरुण कुमार, माँ एडवरटाइजिंग के धर्मेंद्र सिंह, पैक्स अध्यक्ष ललन यादव, शिक्षक ललन कुमार, संजय कुमार, जय कुमार, प्रमोद कुमार सहित बड़ी संख्या में लोगों ने पुष्पांजलि कर याद किया। 

इस अवसर पर प्रो.सचिन्द्र महतो और डॉ मधेपुरी ने कहा कि सुभाषचंद्र बोस आजादी के युवा तुर्क थे, वे स्वतंत्रता के वीर जवानों को कहते थे तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूँगा। इस अवसर पर माया के अध्यक्ष राहुल यादव, कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार, माँ एडवरटाइजिंग के धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि माया के नेतृत्व में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा को सीसे से घेरा बंदी किया जाएगा और सौंदर्यीकरण भी किया जायेगा। 

इस अवसर पर डॉ जवाहर पासवान ने कहा कि माया का ये कदम सराहनीय है और हम सभी ऐसे कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगें।

नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती समारोह का आयोजन नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.