मधेपुरा में कमांडों द्वारा बाइक चेकिंग में फिर बिना कागजात के दो दर्जन बाइक जप्त

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने शनिवार को शहर विभिन्न चौक-चौराहों पर बाइक चेकिंग कर बिना अनुज्ञप्ति के दो दर्जन से अधिक बाइक को जप्त किया है । 

 सघन बाइक चेकिंग देखकर बिना कागजात और बिना हेलमेट तथा ट्रिपल लोड बाइक चालक के बीच हड़कंप मच गया और ऐसे चालक पगडंडी पकड़ कर भागने लगे

जानकारी के अनुसार जिले में बिना रजिस्ट्रेशन के सैंकड़ों वाहन सड़क पर दौड़ रहे हैं. कमांडो दस्ता ने ऐसे वाहनों की धरपकड़ शनिवार को शहर के कर्पूरी चौक, पंचवटी चौक और कोर्ट परिसर के सामने शुरू किया । लगभग तीन घंटे चले चेकिंग में बिना कागजात वाले 24 बाइक को जप्त कर थाना भेज दिया ।   

हैरत की बात तो यह थी कि वाइक चेकिंग के दौरान कई बाइक पर तीन तो किसी-किसी पर चार सवार लोडिंग भी घराये. कई बिना हेलमेट के बाइक चालक की बाइक को जप्त तो किया गया लेकिन हेलमेट खरीद कर लाने पर बाइक मुक्त किया. साथ ही चेतावनी दी कि हेलमेट रखने और नहीं पहनने पर जुर्माना किया जायेगा ।  

कमांडो हेड विपिन कुमार ने कहा कि वाहन चेकिंग एसपी विकास कुमार के निर्देश पर किया जा रहा है और नियमित चलेगा । चेकिंग अभियान में कमांडो विपिन कुमार के अलावे मनोज कुमार, नीतीश कुमार,अमन कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, डबलू कुमार शामिल थे ।
मधेपुरा में कमांडों द्वारा बाइक चेकिंग में फिर बिना कागजात के दो दर्जन बाइक जप्त मधेपुरा में कमांडों द्वारा बाइक चेकिंग में फिर बिना कागजात के दो दर्जन बाइक जप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.