13 जनवरी 2018

55 पाउच महुआ देशी शराब के साथ विक्रेता गिरफ्तार

राज्य सरकार के शराब बंदी अभियान को शराबी और शराब माफिया आए दिन पकड़कर जेल जाने के बावजूद सरकार के इस महत्वाकांक्षी एवं जनसरोकार की मुहिम को ठेंगा दिखाने से बाज नही आ रहे है।

आज भी, न तो शराबी शराब पीने से बाज आ रहे है,और न ही शराब माफिया शराब बिक्री करने से, चाहे विदेशी शराब हो या देशी या फिर महुआ शराब। तरह-तरह के जुगाड़ टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर आज भी शराबी और शराब माफिया चांदी काट रहे है । पुलिस प्रशासन और उत्पाद विभाग तत्परता से कार्य कर रहे पर अबतक पूर्णतः अंकुश नही लग पाना कई सवाल खड़े करते हैं.
पुरैनी पुलिस ने शुक्रवार की संध्या बेला में थानाक्षेत्र के पुर्णिया जिले के सीमावर्ती भटौनी नहर पुल के समीप एक देशी महुआ शराब के विक्रेता को देशी महुआ शराब के आधा लीटर की 55 पाउच के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया । इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया की पुलिस मित्र लालो ऋषिदेव के गुप्त सूचना के आधार पर एसआई दीनानाथ शर्मा  एएसआई कामेश्वर प्रसाद राय को पुलिस बल के साथ भेजकर मुख्यालय के हरि महराज मोहल्ला निवासी चांद सहनी पिता विन्देश्वरी सहनी को साईकिल पर मछली के ट्रे में रखे 27.50 लीटर महुआ देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया । इस बाबत थानाकांड संख्या 3/2018 के तहत मामला दर्ज कर शराब विक्रेता को जेल भेज दिया गया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...