15 जनवरी 2018

रोज बदलता था बाइक की नंबर: बाइक थी चोरी की, युवक गिरफ्तार

कहते हैं यदि मन में चोर हो तो हरकतें भी संदेहास्पद हो ही जाती हैं. मधेपुरा में आज एक युवक की गिरफ्तारी एक बाइक के साथ हुई और इसका भी कारण कुछ ऐसा ही रहा. 


मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने आज जिला मुख्यालय कामर्स कालेज परीक्षा केन्द्र बाहर एक चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है । मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष के बी सिंह ने बताया कि कमांडो हेड विपिन कुमार को साहुगढ़ स्थित कॉमर्स कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर विधि व्यवस्था को लेकर लगाया गया था. तीन दिन पहले कमांडो दस्ता की नजर एक बाइक पर पड़ी जिस पर पटना का नम्बर था. लेकिन दूसरे दिन उस बाइक  पर दूसरा नम्बर लगा दिखा तो कमांडो को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है. फिर तीसरे दिन फिर उसी बाइक पर तीसरा नम्बर देख कमांडो का शक यकीन में बदल गया और आज सोमवार को गाड़ी वाले युवक से पूछताछ की और गाड़ी के कागजात की जांच की तो कागज देख कर भौंचक रह गए कि गाड़ी नम्बर और चेसिस नम्बर के कागजात मेल नहीं खा रहे थे कमांडो ने तत्काल बाइक और युवक को हिरासत मे ले लिया और पूछताछ शुरू की ।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने ताया कि युवक की पहचान जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के भेलवा के सखुआ टोला का विनोद कुमार के रूप हुई है । युवक के अनुसार गाड़ी उके दोस्त अमित कुमार की है. अमित के रिश्तेदार पुरानी बाजार में हैं. वह गाडी मेरे यहां रख कर पटना चला गया. गाड़ी मेरे यहाँ थी और मेरी बहन की परीक्षा थी इसलिए गाड़ी का इस्तेमाल कर रहा था. मुझे पता नही है कि गाड़ी क्या है । थानाध्यक्ष श्री सिंह ने ताया कि जप्त बाइक पर पटना का नम्बर अंकित है जो बी आर वन जेड 2815 है. इसे जब गाड़ी के कागजात से मिलाया तो फर्जी निकला ।
  
उन्होने कहा कि गिरफ्तार युवक का घर शहर के वार्ड नं 4 में अस्थायी है. तत्काल अनि अरूण कुमार ने युवक के साथ उसके घर की तलाशी ली है फिलहाल कुछ नही मिला है । उन्होने बताया कि युवक के घर और उसके अपराधिक इतिहास को खंगाला जा हा है, गाड़ी चोरी की है । कहा कि युवक से पूछताछ की जा रही है और पुलिस को आशंका है कि पूछताछ से  किसी बड़े रहस्य का उद्भेदन हो सकता है

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...