23 जनवरी 2018

प्रतिबंधित कोरेक्स कफ सीरफ के साथ एक युवक घराया, भेजा गया जेल

मधेपुरा पुलिस ने रविवार की शाम गश्ती पुलिस और कमांडो दस्ता के प्रयास से एक बोतल कोरेक्स कफ सीरफ के एक कारोबारी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

बता दें कि शराब बंदी के बाद खासकर नशे की आदत के शिकार युवा वर्ग नशा के लिए कोरेक्स कफ सीरप का इस्तेमाल करने लगे, जबकि कोरेक्स कफ सीरप प्रतिबंधित दवा है। शराबबंदी के बाद कोरेक्स कफ सीरप माफिया ने कारोबार शुरू किया. उधर पुलिस ने शराब के साथ साथ साथ नशा मे इस्तेमाल हो नए वाला प्रतिबंधित दवा कारोबारी पर भी नकेल कसना शुरू कर दिया । सूत्रों की मानें तो भारी मात्रा में अब कोरेक्स कफ सिरप के खेप भी आने की खबर है।  गत दिन सदर थाना पुलिस ने स्टेशन चौक के पास से दो कारोबारी के साथ भारी मात्रा मे कोरेक्स कफ सीरप बरामद किया था ।

रविवार को संध्या पुलिस गश्ती मे रहे सअनि धनेश सिंह को गुप्त सूचना मिली कि कफ सिरफ कारोबारी कफ सीरप के होम डिलेवरी के लिए जीवन सदन के पास आ रहा है.  सूचना मिलते श्री सिंह ने तत्काल सूचना कमांडो हेड विपिन कुमार को दी फिर कारोबारी के सूचना स्थल पर पहुंची तो एक युवक बाइक पर सवार जीवन सदन की ओर जा रहा था और पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस बल और कमांडो ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. तलाशी मे उनके साथ एक बोतल कोरेक्स बरामद हुआ. युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया ।

गिरफ्तार युवक से पूछताछ में कोई सन्तोषजनक जबाब नहीं मिला । गिरफ्तार युवक के खगड़िया जिले के परवता के वार्ड 8 के निवासी के रूप मे पुष्टि हुई है । थानाध्यक्ष के बी सिंह ने बताया कि उत्पाद मद्ध निषेध 2016 के तहत केस दर्ज करते हुए पुलिस अभिरक्षा मे न्यायालय मे पेश किया गया, न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...