हिन्दू धर्म रक्षा समिति के बैनर तले संजय लीला भंसारी का पुतला दहन

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के सीमावर्ती वीरपुर में रविवार की संध्या गोल चौक पर हिन्दू धर्म रक्षा समिति के बैनर तले कार्यकर्ताओ ने संजय लीला भंसारी द्वारा निर्मित फ़िल्म पद्मावती का विरोध प्रदर्शन करते हुए निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया।

मौके पर सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद होकर जय श्री राम के नारे लगाए। कार्यकर्ता सुशील कुमार  ने कहा कि हिंदू जब भी कुचलता नजर आएगा हिंदू धर्म रक्षा समिति पूरे देश में इसका विरोध करेंगे। इसी के तहत आज संजय लीला भंसाली ने हिंदुओं को बदनाम करने के लिए उनके चरित्र को बदनाम करने की कोशिश की है।  माता बहनों को उनके चरित्र को बदनाम करने की कोशिश की है।  फिल्म पद्मावती का निर्माण किया है। 

कहा कि हम लोग संजय लीला भंसाली का पुरजोर विरोध कर उसका पुतला दहन कर रहे हैं।  लोकतांत्रिक तरीके से संजय लीला भंसाली को संदेश देना चाहते हैं कि आगे से किसी भी निर्माता ने फिल्म इंडस्ट्रीज में हिंदू माता बहनों या हिंदू धर्म के खिलाफ कोई भी फिल्म बनाया तो उसे ऐसा जवाब मिलेगा कि जन्म जन्मांतर तक याद रखा जाएगा।  इसी संदर्भ में आज पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया है।
हिन्दू धर्म रक्षा समिति के बैनर तले संजय लीला भंसारी का पुतला दहन हिन्दू धर्म रक्षा समिति के बैनर तले संजय लीला भंसारी का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.