20 जनवरी 2018

छेड़छाड़ की घटनाओं और छात्राओं की सुरक्षा को लेकर एबीवीपी ने एसपी को सौंपा मांगपत्र

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, मधेपुरा के कार्यकर्ताओं के द्वारा मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक से मिलकर कल छात्रा के साथ हुई घटना सहित शहर में खासकर कोचिंग, कॉलेज सहित अन्य शैक्षणिक संस्थान में हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं और छात्राओं के सुरक्षा को लेकर मांग पत्र सौंपा.


सभी कार्यकर्ताओं ने मांग की कि विश्वविद्यालय कैंपस में पुलिस चौकी खोला जाए, छात्राओं के लिए एक त्वरित हेल्प लाइन जारी किया जाए, सभी छात्रावासों की नियमित जाँच और पूरी तरह सूची बने, कमांडों गस्ती टीम को गस्ती खासकर शैक्षणिक संस्थानों में बढाया जाए.

एबीवीपी के छात्र नेताओं ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने कल की घटना पर चिंता जाहिर की और पुलिस अधीक्षक द्वारा विश्वविद्यालय के नए कैंपस में पुलिस चौकी खोलने की घोषणा की गयी. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय द्वारा जल्द व्यवस्था कराया जाए हम अविलम्ब चौकी खोल देते हैं. साथ ही गस्ती टीम को अब शहर के साथ-साथ विश्वविद्यालय कैंपस में भी गस्ती के लिए भेजा जायेगा.

उसके बाद एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोना यादव, समीक्षा यदुवंशी के नेतृत्व में बी.एन. मंडल विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति डॉ. फारुक अली से भी मिलकर ज्ञापन सौंपा और छात्राओं के सुरक्षा के लिए नए कैंपस में चौकी खोलने हेतु सेपरेट रूम की व्यवस्था करवाने को कहा जिसपर प्रतिकुलपति महोदय ने तुरंत कहा हम पुलिस अधीक्षक को रूम उपलब्ध करवाएंगे और इसके लिए पत्र पुलिस अधीक्षक को भेज देते हैं.

इस अवसर पर विभाग संयोजक रंजन यादव, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोना यादव, समीक्षा यदुवंशी, राजू जायसवाल, इसा असलम, संतोष कुमार राज, रोहित सिन्हा, आमोद आनंद, उपेन्द्र कुमार भरत, विश्वजीत पियूष उपस्थित थे.
(नि. सं.) 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...