24 जनवरी 2018

मधेपुरा: बेख़ौफ़ अपराधियों ने शहर से दो दिनों में तीन बाइक गायब की

मधेपुरा शहर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने महज दो दिनों के अन्दर मधेपुरा शहर से तीन बाइक चुरा कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी.

हालांकि मधेपुरा पुलिस के द्वारा चोरी हुई मोटरसायकिल की रामदगी और अपराधियों  की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है, लेकिन घटना के 72 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सफलता नही मिल सकी है ।

 बताया जाता है कि बाइक चोरों ने पिछले एक माह में आधा दर्जन से अधिक बाइक की चोरी की है पर कई मामले में न तो अपराधी की गिरफ्तारी हो पाई है और न ही बाइक बरामद किया जा सका है ।

ताजा घटना में सोमवार को शहर के कर्पूरी चौक के पास से एक स्वास्थ्यकर्मी मुन्नी साह की बाइक (बी आर 43 सी 7802) पैसन प्रो  जो  एक चिकित्सक के क्लिनिक के आगे लगा था, दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों द्वारा गायब कर दिया है  ।
दूसरी घटना में सोमवार को एक बार फिर अज्ञात अपराधी ने न्यायालय के पास से एक बाइक चुरा लिया. पीडि़त घटना की शिकायत करने थाना गया लेकिन गाड़ी उनके मामा के नाम होने कारण शिकायत दर्ज नहीं कराई जा सकी है ।  
 
तीसरी घटना मंगलवार को नगर परिषद् के पास की है जहाँ अज्ञात बाइक चोर ने एक बाइक उस समय चुरा ली जब रजनीश कुमार जो अपने रिश्तेदार का बाइक लेकर कुछ काम से आया था और गाड़ी लगाकर काम करने गया था.

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष के बी सिंह ने दो बाइक चोरी की पुष्टि की और कहा कि दोनों मामले में  केस दर्ज किया गया है. पुलिस बाइक और अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है, जल्द ही सफलता मिल जायेगी

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...