मधेपुरा के व्यापार मेले से दो जिन्दा कारतूस के साथ एक युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिला मुख्यालय के रासबिहारी स्कूल में व्यापार मेला से रविवार की रात एक युवक को दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है ।

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के एसपी विकास कुमार को गुप्त सूचना मिली कि शहर के रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में चल रहे व्यापार मेला में कुछ असमाजिक तत्व हथियार लेकर घूम रहे हैं जो कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है. सूचना पर एसपी ने तत्काल संज्ञान लेते एएसी राजेश कुमार को मामले की जांच करने का आदेश दिया ।  एएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते प्रभारी थानाध्यक्ष अरूण कुमार सहित पुलिस बल और कमांडो दस्ता के साथ मेला पहुंचे और गुप्त रूप से मेले की भीड़ में जांच शुरू किया. इसी दौरान पुलिस की नजर युवक पर पड़ी जो नशे की  हालत में था. युवक की तलाशी ली तो उनके पास से दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ. गिरफ्तार युवक शहर के जयपालपट्टी का बबलू कुमार के रूप मे पहचान हुई ।

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि युवक के साथ हथियार रामद नही हो सका. आशंका है कि युवक ने अपने किसी साथी को हथियार दे रखा था.  मेले में भीड़ अधिक होने के कारण गिरफ्तार युवक का साथी भीड़ का फायदा उठा कर गुम हो गया । कहा कि गिरफ्तार युवक के मेडिकल जांच मे शराब पीने की पुष्टि हुई है । युवक के पास से गोली बरामद होने और शराब पीने के अलग अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है ।
मधेपुरा के व्यापार मेले से दो जिन्दा कारतूस के साथ एक युवक गिरफ्तार  मधेपुरा के व्यापार मेले से दो जिन्दा कारतूस के साथ एक युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.