19 दिसंबर 2017

ड्राइवर को बंधक बनाकर अपराधी ट्रैक्टर लेकर हुए फरार

मधेपुरा जिले के  एन एच 106 मधेपुरा- सहरसा पथ के मठाई रेलवे ढाला के पास सोमवार की रात बेखौफ अज्ञात अपराधी एक ट्रैक्टर चालक को बंधक बना कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए.  

पुलिस को अब तक न तो अपराधी और ही ट्रैक्टर का सुराग का पता चल सका है ।

ट्रैक्टर लूट की इस घटना के संबंध मे ट्रैक्टर मालिक के पति सहरसा जिले के कहरा पंचायत के अमहा टोला के निखिल कुमार यादव ने बताया कि उनका ड्राइवर चन्द्र किशोर शर्मा उनकी ट्रैक्टर (BR 43 G 4409) लेकर सोमवार को सहरसा रेल रैक प्वाइंट से नमक लोड कर सिंहेश्वर के लिए चले और सिंहेश्वर में नमक अनलोड कर लौटने के क्रम में सिंहेश्वर में ही एक पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर में ईंधन ले रहे थे तो पेट्रोल पंप के नोजल मेन ने चालक से घर पूछकर वहां खड़े तीन युवकों को ले जाने कहा और बताया कि इनका भी घर बैजनाथ पुर है, ये वहां उतर जायेंगे.
 
बताया कि तीनों युवक के साथ चालक सहरसा चल दिया और जैसे ही ट्रैक्टर मिठाई रेलवे ढाला से कुछ दूरी पर पहुंचा, तो तीनों युवकों चालक से ट्रैक्टर रूकवा कर चालक को अपने कब्जे मे ले लिया. उनमें से दो युवकों ने चालक को कुछ दूरी पर बाँसबाड़ी में बांधकर रखा जबकि एक अन्य ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. बाद में ये दोनों युवक भी वहां से भाग गए. उसके बाद चालक किसी तरह रस्से खोलकर पास के एक ईंट भट्ठा पहुंचा और मालिक को सूचना दी ।

उन्होने
बताया कि घटना की लिखित जानकारी मठाई पुलिस शिविर को दी है बताते हैं कि  पुलिस सिंहेश्वर के उस पंप के नोजल मेन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...