24 दिसंबर 2017

बाइक लूट गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, एक इंजिनियरिंग का छात्र, दो शिक्षक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पुलिस ने अन्तर जिला बाइक लूट गिरोह के तीन अपराधियों को बाइक और मोबाइल के साथ सहरसा जिले के समदा और जागीर गांव से गिरफ्तार कर लिया.  


गिरफ्तार बाइक लुटेरों में एक इंजिनियरिंग का छात्र है तो दो निजी स्कूल के शिक्षक हैं
 
घटना 11 दिसम्बर से जुड़ी हुई है जब एन एच 107 धेपुरा -मुरलीगंज पथ के जीतापुर के पास तमोट परसा  मोड़ के पास बाइक पर सवार तीन अपराधी तमोट परसा गांव के राम विलास यादव के साथ मारपीट कर बाइक लूट कर फरार हो गए थे
 
 शनिवार को सदर थाना परिसर मे एएसपी राजेश कुमार ने पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर
बताया कि बाइक लूट के बाद मुरलीगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाइक लूट कांड में  अन्तर जिला गिरोह का हाथ है और सहरसा जिले के सौरबजार थाना का जागीर गांव का आशीष कुमार चुन्नू शामिल था. पुलिस ने तत्काल सहरसा पुलिस के सहयोग से चुन्नू के घर छापामारी कर उसे गिरफ्तार किया और घर की तलाशी की तो लूटी गई बाइक बरामद हुई
 
गिरफ्तार
चुन्नू से पूछताछ किया तो चुन्नू ने घटना मे समदा गांव के आशीष मेहता और बबलू मेहता के शामिल होने की बात स्वीकार किया । पुलिस ने उनके निशानदेही पर सहरसा पुलिस के सहयोग से समदा गांव मे छापामारी कर अशीष और बबलू को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामला का खुलासा हुआ ।

एएसपी श्री कुमार ने ताया कि गिरफ्तार तीनो अपराधी ने 14 दिसम्बर को सहरसा जिले के विहरा थाना क्षेत्र मे एक वाइक सवार व्यक्ति से मोबाइल फोन लूटा था. वह लूट का मोबाइल आशीष मेहता से  रामद हुआ तो आशीष मेहता को विहरा पुलिस साथ ले गयी, जिसे बाद में बाइक लूट कांड मे रिमांड पर लिया जायेगा ।
     एएसपी श्री कुमार ने
ताया कि छापामारी टीम मे मुरलीगंज के थानाध्यक्ष बी डी पंडित के नेतृत्व मे अनि अमिनित चौधरी, अमर कुमार, चौकीदार अरूण कुमार पासवान सहित पुलिस ल शामिल थे ।

बाइक लूट कांड मे गिरफ्तार तीनो युवक अच्छे घर के हैं गिरफ्तार आशीष कुमार चुन्नू ने ताया कि वे पटना के रामपुर लेन स्थित भाड़े के कमरे मे रहकर निजी इंजिनियरिंग कालेज मे पढाई कर विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता है   गिरफ्तार बलू ने ताया कि वह समदा गांव के एक निजी स्कूल का शिक्षक है. आशीष मेहता एक निजी स्कूल का संचालक है. तीनों में दोस्ती स्कूल में ही हुई थी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...