30 दिसंबर 2017

लालू को षड्यंत्र के तहत चारा घोटाला में फंसाने में नीतीश कुमार का हाथ: शरद यादव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के दुर्गा स्थान में जनता दर्शन कार्यक्रम के तहत आज एक आम सभा को संबोधित करने शरद यादव पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. 

विभिन्न स्थानीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के संबोधन के उपरांत शरद यादव ने कहा कि हमने बहुत सोच समझकर महागठबंधन जनता और इस प्रदेश की भलाई के लिए बनाया था. शरद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू को षड्यंत्र के तहत चारा घोटाला में फंसाया गया है, जिसमें नीतीश कुमार का हाथ है। हालांकि शरद ने अदालत से लालू को राहत मिलने की उम्मीद जताई। शरद ने दावा किया कि महागठबंधन का अस्तित्व है और लालू प्रसाद उसमें शामिल हैं।

कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है और आपके फैसले पर हम अटल और संकल्पित हैं. दुनियाँ इधर से उधर हो जाये लेकिन हम हर घड़ी आपके फैसले पर अडिंग रहेंगे। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक निरंजन मेहता और मंत्री रमेश ऋषिदेव के बारे में कहा जिसको कोई पूछने वाला नही था उसको हमने मौका दे कर आपलोगो की बदौलत विधायक बनाया और वे आपके जनादेश को ठोकर मार कर सत्ता के गलियारे में घूम रहे हैं । उन्होंने लोगो से अपील किया कि जिस तरह हम कचड़े की सफाई करते है ठीक उसी तरह निरंजन मेहता सहित सत्ता के लिए जनादेशो को ठोकर मारने वाले मंत्री, संत्री और विधायकों की सफाई कर कोसी में भसाना है और ऐसा भसाना है कि फिर उसके खानदान में कोई राजनीति में कदम न रख सके। 

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो वादा किया था रोजगार का,गरीब के खाते में 15 लाख देने का उसने नोटबन्दी कर करोड़ो लोगो को बेरोजगार कर दिया। देश नोजवान और किसानों से देश होता है, जब तक किसान को सुविधा और नोजवान को रोजगार नही मिलेगा तब तक देश सुदृढ़ नही होगा।

रमई राम ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार दोनों मिलकर स्वच्छ भारत के नाम पर लोगो को धोखा दे रहे हैं. 

मौके पर पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद, पूर्व एमएलसी विजय कुमार वर्मा, ई. संतोष यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्येंद्र यादव, नरेश यादव, पूर्व छात्र जदयू राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गोपाल यादव, राजद जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, राजद प्रखंड अध्यक्ष रुद्र नारायण यादव, नगर अध्यक्ष रणधीर यादव, मधेपुरा सदर राजद प्रखंड अध्यक्ष कृत नारायण यादव, पूर्व जदयू प्रदेश महा सचिव डॉ विजेंद्र यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार पप्पू, उपाध्यक्ष उमेश यादव, महेंद्र यादव, प्रभु राम, नेपाली रजक, धीरेंद्र यादव, अरविंद कुमार, राधेश्याम यादव, नरेश यादव, इंद्रा बहन, हैदर अली, बैद्यनाथ पासवान सहित अन्य कार्यकर्ताओ सहित हजारों लोग मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...