13 दिसंबर 2017

लगातार हत्याओं से दहशत: मधेपुरा पुलिस ने किया तीनों हत्याकांड सुलझाने का दावा

मधेपुरा जिले में  लगातार तीन हत्याओं के बाद जहाँ दहशत का माहौल है वहीँ पुलिस ने हत्या के तीनों मामले को सुलझाने का दावा किया है. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए श्वान दस्ता की भी मदद ली जा रही है वहीँ उप मुखिया हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है

मधेपुरा पुलिस के उच्चाधिकारियों के घटना को सुलझाने के दावे में कितनी सच्चाई है वह तो वक्त बताएगा.  हत्या का सिलसिला रविवार को ग्वालपड़ा प्रखंड के शाहपुर पंचायत के भंवरा टोला से शुरू हुआ जहां अपराधी एक लड़की का अपहरण करने आये थे. घर वालों ने विरोध किया तो उनके भाई और उनकी चाची को गोली मार दी गई जिसमें भाई सुकराती की मौत हो गयी और  चाची गम्भीर रूप से घायल हो गई. मामला शांत नही हुआ कि बेख़ौफ़ अपराधी ने सोमवार की रात मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल पंचायत के उप मुखिया संजय कुमार दास की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलाड़ी ओपी के शिवनगर जमुआहा गांव के रंघीर पासवान तेजघार हथियार से हत्या कर दी गई । 

एसपी ने विकास कुमार ने घटना की सूचना मिलते घटना स्थल का जायजा लिया साथ ही सम्बन्धित थानाध्यक्ष को हत्या के कारण की जांच करने और हत्यारों की गिरफ्तारी  के कड़े आदेश दिए हैं.     

एएसपी  राजेश कुमार ने कहा कि हत्या का कारण और हत्या में शामिल अपराधियो का पता चल गया है मामले का खुलासा भी लगभग हो चुका है. उप मुखिया हत्याकांड मे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. हत्यारों के ठिकाने का पता करने श्वान दस्ता को बुलाया गया है ।
 
उन्होने अपराधी और हत्या के कारण
का खुलासा करने इंकार किया और कहा कि खुलासा होने से अभियान प्रभावित होगा । उन्होने कहा कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...