शर्मनाक! मधेपुरा में 3 वर्षीया मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

मधेपुरा जिला चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत ओपी अंतर्गत फुलौत पश्चिमी पंचायत में शर्मसार कर देने वाली एक घटना में 3 वर्षीया मासूम के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. 


आरोपी पुलिस की  गिरफ्त में है जबकि मासूम की हालत गम्भीर बनी हुई है. हवस की खातिर अपने जमीर को गिरवी रख समाज को शर्मशार करने वाले कृत्य को मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत फुलौट पश्चिमी पंचायत के वार्ड नं. 5 में अंजाम दिया गया। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है तथा उसे सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया है.

पीड़िता के परिजन ने फुलौत ओपी में आवेदन देकर बताया कि मेरी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. पड़ोस के ही विभूति कुमार (22 वर्ष) ने चॉकलेट का लोभ देकर बच्ची को अपने छत के पर ले जाकर उस के साथ बलात्कार किया। बच्ची के शोर करने पर देखा कि आरोपी भाग रहा था तथा बच्ची के शरीर से खून निकल रहा था, धीरे धीरे बच्ची बेहोश हो गई। 

इसकी सूचना फुलौत ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार भगत को मिलते ही त्वरित कारवाही करते अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया तथा जेल भेज दिया गया।  बच्ची को मेडिकल जाँच के लिए मधेपुरा भेज दिया गया। 
शर्मनाक! मधेपुरा में 3 वर्षीया मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म शर्मनाक! मधेपुरा में 3 वर्षीया मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.