01 दिसंबर 2017

बीडीओ की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा बंद और जाम से हलकान रहा शहर

मधेपुरा सदर के प्रखंड विकास पदाधिकारी दिवाकर कुमार की कल विजिलेंस द्वारा की गई गिरफ्तारी के खिलाफ आज बीडीओ के समर्थन में सैंकड़ों लोग मधेपुरा की सडकों पर उतरे और मधेपुरा बंद कराया.


बीडीओ के समर्थन में कल ही पंचायत के प्रतिनिधियों और अन्य ने आज मधेपुरा बंद का ऐलान कर दिया था और आज सुबह से ही बंद समर्थन सड़कों पर उतर गए और मधेपुरा शहर से बाहर आने-जाने वाले सभी मुख्य सडकों को जाम कर दिया. बंद समर्थक बाजार घूमकर भी बंद करवाते और प्रदर्शन करते दिखे. 
बीडीओ समर्थक का कहना था कि एक कर्त्तव्यनिष्ठ और इमानदार बीडीओ को साज़िश कर फंसाया गया है. बीडीओ को बिचौलियों ने साजिश कर गिरफ्तार करवाया क्योंकि उन्होंने बिचौलियों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाया था. उन्होंने कहा कि बीडीओ को वहाँ फंसाया गया है जहाँ वे आमलोगों से मिला करते थे. वे जब बाथरूम में थे तब उनके घर में रूपये रखकर उन्हें गिरफ्तार करवा दिया गया. बंद समर्थकों का कहना था कि जब तक बीडीओ की रिहाई नहीं होती है, हम जाम करते रहेंगे.
उधर जाम के दौरान आमलोग काफी परेशान दिखे. यहाँ तक कि जाम में एम्बुलेंस भी काफी देर तक फँसा रहा. बंद समर्थकों को समझाने सदर एसडीओ संजय कुमार निराला समेत अन्य अधिकारी भी जाम स्थल पर पहुंचे. काफी समझाने के बाद जाम समाप्त करवाया गया.

सुनें इस वीडियो में क्या कहना था बंद समर्थकों का. यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...