04 दिसंबर 2017

कुहासा बनी मौत की वजह: बाईक सवार युवक की डायवर्शन में गिरकर मौत

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के सपरदह  के समीप एनएच 106 सड़क स्थित डायवर्सन के निकट रविवार की रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई । 


मौत की वजह घना कुहासा और बाईक की तेज रफ्तार बतायी जा रही है ।
घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज के मजहरपट्टी निवासी सह उदाकिशुनगंज प्रखंड वार्ड सदस्य संघ के अध्यक्ष मोहम्मद कमरूल हौदा के 22 वर्षीय पुत्र कैफे आजमी उर्फ आरजू रविवार की अपने एक अन्य साथी के साथ अपनी नई टीवीएस अपाची बाइक से रात्रि मे फुलौत के जयसिंह मेला देख घर लौट रहा था। सपरदह एनएच 106 सड़क स्थित डायवर्सन के निकट घने कोहरे की वजह से  अनियंत्रित हो जाने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और चालक सहित उस पर सवार एक अन्य युवक बगल के पानी से भरे गहरे खाई में गिर गया।जिसमें डूबने से जहाँ बाइक चालक कैफे आजमी की मौत हो गई। वहीं उसके साथी संतोष कुमार जख्मी अवस्था में तैरकर बाहर निकला।

बाद में एक बाइक चालक की मदद से कड़ामा चौक पहुँच कर स्थानीय लोगों एवं मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। वहीं स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पाकर पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन  घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। वही घायल संतोष कुमार को पुरैनी पीएसची में भर्ती कराया गया गया जहां वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...