16 दिसंबर 2017

पुलिस को देख वैन भगाने में बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत, हंगामा


सुपौल। राघोपुर थाना क्षेत्र के रामबिसनपुर पंचायत चकला गांव के समीप एनएच 57 पर शनिवार की संध्या एक मवेशी लदी एक तेज रफ्तार की पिकअप वेन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। 

वहीं इस घटना में बाइक सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जिसको प्राथमिक ईलाज के बाद बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया।

दरअसल,  घटना उस वक्त घटित हुई जब एनएच 57 पर फारबिसगंज की और जा रही मवेशी से लदी वैन को राघोपुर पुलिस ने रोकना चाहा। वैन चालक पुलिस के रूकने का ईशारा देखते ही वैन की गति को काफी तेज कर दिया। जहां वैन  आगे चल रही बाइक सवार को रौंदते हुए डिवाइडर से टकरा गई।

देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों का हुजूम जमा हो गया। जब तक जख्मी व मृतक को लोग उठाते तब तक मौका देख वेन चालक मौके से फरार हो गया। इधर घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया। जाम के कारण एनएच पर दोनों और वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

सूचना पर जाम स्थल पर पहुंची राघोपुर पुलिस को स्थानीय लोगों का आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों के आक्रोश को देखकर पुलिस को पीछे हटना पड़ा। इसके बाद प्रशासनिक पदाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद भारी मशक्कत के बाद जाम को समाप्त कराया जा सका।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...