मधेपुरा में फेसबुक से छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार

फर्जी फेसबुक एकाउंट के जरिए एक छात्रा को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाले एक मनचले के खिलाफ छात्रा के पिता ने मधेपुरा सदर थाना मे मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने मनचले के एक सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले रतनपुरा पंचायत की एक छात्रा के पिता ने बीते दिन सदर थाना में एक आवेदन देकर आरोप लगाया कि भेलवा पंचायत के सलखुआ गांव के राजा नाम का युवक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर मेरी पुत्री के मोबाइल पर अश्लील मेसेज भेज रहा है. इस बावत थाना मे राजा के खिलाफ केस दर्ज किया गया । पुलिस हरकत मे आई तो फिलहाल मामला शांत हो गया लेकिन मंगलवार को राजा ने एक बार फिर गलत हरकत करते हुए भेलवा चौक स्थित एक मोबाइल दुकान से छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा ।

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही अनि अरूण कुमार तथा धनेश सिंह व पुलिस बल के साथ भेलवाचौक पहुंचकर मोबाइल दुकानदार शशिकांत को गिरफ्तार करते मैसेज भेजने वाले लैपटाप को जप्त कर लिया. लैपटाप की जांच में मैसेज भेजने की पुष्टि हुई है ।
   थानाध्यक्ष के बी सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के छापामारी जारी है ।
मधेपुरा में फेसबुक से छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार मधेपुरा में फेसबुक से छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.