पप्‍पू यादव ने बंधक बनाये लाश को कराया मुक्‍त, परिजनों को सौंपा शव

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज पटना के बाईपास स्थि‍त एक निजी अस्‍पताल में बंधक बनाये गये लाश को मुक्‍त कराकर उसके परिजनों को सौंपा। 

इसके बाद सीतामढ़ी के रहने वाले परिजन शव को लेकर रवाना हुए।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, सांसद श्री यादव को सूचना मिली कि सीतामढ़ी की रहने वाली शमीना खातून की मौत इलाज के दौरान पटना के एक निजी अस्‍पताल शरनूम हॉस्‍पीटल में हो गयी थी। गरीब परिवार से आने वाली शमीना खातून के परिजनों ने अस्‍पताल द्वारा मांगी गयी फीस 1 लाख 5 हजार रुपये देने में असमर्थता जतायी। इसके बाद अस्‍पताल प्रबंधन ने शव को बंधक बना लिया और कहा कि पैसे के भुगतान के बाद ही शव को छोड़ा जाएगा। शमीना खातून के साथ ही इलाज कराने आये एक परिजन ने इसकी सूचना सांसद पप्‍पू यादव को दी। इसके बाद सांसद ने अस्‍पताल में पहुंचकर छापेमारी की और बंधक लाश को मुक्‍त कराया।

 इस दौरान सांसद श्री यादव ने पत्रकारों से कहा कि शिक्षा और मेडिकल माफिया से हर कोई परेशान है। सरकार इसके खिलाफ कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। इसलिए शिक्षा माफिया और मेडिकल माफिया की मनमानी बढ़ गयी है।
(ए. सं.)
पप्‍पू यादव ने बंधक बनाये लाश को कराया मुक्‍त, परिजनों को सौंपा शव पप्‍पू यादव ने बंधक बनाये लाश को कराया मुक्‍त, परिजनों को सौंपा शव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.