25 दिसंबर 2017

पलामू की लड़की मधेपुरा में बरामद: मोबाइल पर हुआ प्रेम, भाग कर की शादी

बिहार के पलामू पुलिस ने सदर थाना पुलिस के सहयोग से साहुगढ़ पंचायत के भगवानपुर टोला में सोमवार की सुबह छापेमारी कर पलामू से एक गायब युवती को बरामद किया.
 
पर मामला प्रेम प्रसंग का था. घटना के विस्तार में जाने पर जानकारी मिली कि युवती को युवक से मोबाइल पर प्रेम हुआ और युवक के वह साथ भाग निकली। घटना के सम्बन्ध मे पलामू जिले के पाकी थाना के सअनि नरेश मंडल ने बताया कि थाना क्षेत्र के सजालीम गांव के युवती के पिता ने अपनी पुत्री की गुमशुदी की सूचना दी थी। पुलिस ने युवती के मोबाइल लोकेशन पर पता किया तो पता चला कि युवती सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर टोला मे होने का पता चला, फिर पुलिस और लड़की के परिवार के साथ सदर थाना मे सम्पर्क कर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी हृदय नारायण राम और कमांडो हेड विपिन कुमार सहित कमांडो दस्ता के सहयोग से  भगवानपुर गांव के नीतीश उर्फ राकेश के घर छापामारी कर युवती को बरामद किया लेकिन नीतीश भाग निकला ।

युवती ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि वह बीए पढ़ती हूं, नीतीश के मोबाइल पर पहली बार मिस्ड कॉल पर 17 नवम्बर को बात हुई और दोनो में प्रेम हो गया. फिर लगातार बातें होने लगी और उन से शादी करने की इच्छा जतायी. नीतीश तैयार हो गया और घर से भाग कर 13 दिसंबर को हमने सिंहेश्वर मंदिर में शादी कर ली और साथ रहने लगे ।
 
  पर युवती ने नीतीश के साथ बजाय घर वालों के साथ जाने की इच्छा जताई. युवती को पलामू पुलिस को सौंप दिया गया । 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...